बॉयफ्रेंड के साथ सपना चौधरी ‘प्राइवेट मस्ती’ का वीडियो वायरल! देखिए

मशहूर गायिका सपना चौधरी का ये वीडियो इन दिनों सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है। देखिए क्या खास है इस Video में...

हरियाणा की मशहूर डांसर व गायिका सपना चौधरी का वीडियो इन दिनों खूब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना टीवी पर चल रहे अपने ही एक गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। उनके साथ एक पुरुष मित्र (बॉयफ्रेंड) भी उनका साथ दे रहा है।

बता दें कि सपना हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी शैली की सिंगर हैं। 9 साल की उम्र से ही उन्होंने डांस और गाने को करियर बना लिया था। वे मूल रूप से रोहतक जिले की रहने वाली हैं। उनके तमाम वीडियो यूट्यूब पर देखे जाते हैं। उनका गाया हुआ एक गीत ‘है सॉलिड बॉडी’ लोगों के बीच बेहद मशहूर है। इस गाने की बदौलत सपना सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में भी फेमस हो गई।

12 साल की उम्र में पिता को खोने वाली सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से की। पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे। पिता के निधन के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।

नोट: इस वीडियो को यूट्यूब एक दर्शक ने साझा किया है और इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि जोशीला खबर नहीं करता है।

Loading...
loading...
Comments