ये सुपरस्टार खुद से बड़ी उम्र की अभिनेत्रियों के साथ कर चुके है रोमांस

फिल्मों का उद्देश्य होता है एंटरटेनमेंट..एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट सच कहें तो बॉलीवुड की फिल्में बिना एंटरटेन किये कुछ खासा कर भी नहीं पाती हैं। कुछ वर्ष पूर्व आपने देखा होगा सलमान, शाहरुख़ और कई दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों ने अपने से आधी उम्र की अभिनेत्रियों के साथ फिल्में करना शुरू कर दी थी लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसा भी वक़्त था जब इन्ही सुपरहिट अभिनेताओं को अपने से उम्र में बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम करना पड़ा था। आज ये पोस्ट हमारा एक प्रयास है उन अभिनेताओं के बारे में जानना जो बड़े परदे पर खुद से बड़ी अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर चुके हैं..!

अक्षय कुमार और रेखा: जी हाँ बॉलीवुड के मिस्टर खिलाडी अक्षय कुमार खुद से 13 साल बड़ी अभिनेत्री रेखा के साथ फिल्म ‘खिलाडियों का खिलाडी ‘ में काम कर चुके है इनके अलावा इस फिल्म में रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में थी । खबरों की माने तो इसी फिल्म से अक्षय और रवीना की प्रेम कहानी शुरू हुई , परन्तु कहा जाता है कि रवीना के अलावा अक्षय को लेकर रेखा भी काफी स्वामिगत थी लेकिन दोनों ने मीडिया में कभी भी इस पर खुलकर बात नहीं की ।

सलमान खान और श्रीदेवी: शायद बहूत से लोगों को ये बात अजीब लगे लेकिन सलमान खान खुद से 2 साल बड़ी श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘चाँद का टुकड़ा’ और चंद्रमुखी में काम कर चुके हैं । दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर पायी लेकिन दर्शकों द्वारा दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था ।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय: आज अभिषेक ऐश्वर्या के पति-पत्नी है लेकिन एक वो भी दौर था जब दोनों की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों से भरपूर प्यार मिलता था । दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया लेकिन फिल्म ‘गुरु’ को दर्शकों से भरपूर सहयोग मिला । आपको बताते चलें की ऐश्वर्या अभिषेक से उम्र में दो साल बड़ी हैं।

आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ: जहाँ बॉलीवुड में आज अभिनेता खुद से लगभग आधी उम्र की अभिएत्रियों के साथ फिल्में करते हुए नज़र आते हैं वहीँ वर्ष 2016 में आई फिल्म ‘फितूर’ में आदित्य रॉय कपूर खुद से उम्र में 2 साल अदि कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नज़र आये थे । फिल्म फितूर बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फिसड्डी रही लेकिन आदित्य और कैटरीना की जोड़ी को दर्शकों से बेहद प्यार मिला और फिल्म का गाना “काला चश्मा “ आज भी यु-टयूब पर सर्वाधिक देखे जाने वाले गानों मे से एक है । आपको बताते चलें आदित्य रॉय कपूर की उम्र 31 साल है वहीँ कैटरीना की उम्र 33 साल है ।

रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन: करण जोहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पिछले साल रिलीज़ हुई थी हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर पायी , फिल्म में रणवीर कपूर अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रोमांस करते हुए नज़र आये थे । आपको बताते चलें की ऐश्वर्या रणबीर से उम्र में 9 साल बड़ी हैं।

अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान: पिछले साल प्रदर्शित फिल्म ‘की एंड का‘ में अर्जुन कपूर दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर के अपोजिट नज़र आये थी । आपको बताते चलें की शादी के बाद यह करीना की पहली फिल्म थी , अर्जुन कपूर और करीना के बीच उम्र का अंतर 5 साल है।

Loading...
loading...
Comments