सर्दियों के मौसम में इसलिए कपल्स बनाते है ज्यादा शारीरिक संबंध

सर्दियों के मौसम को जहां अच्छा खाने और पहनने के लिए जाना जाता है, वहीं सर्दियों के मौसम में कपल्स द्वारा ज्यादा शारीरिक संबंध किया जाता है। इस मौसम में कपल्स का मूड काफी अच्छा होता है। सर्दी के मौसम में कपल्स एक दूसरे के नजदीक आते हैं।

सर्दी के मौसम में कपल्स चाहकर भी एक दूसरे से दूर नहीं रह पाते। आज हम आपको बताएंगे कि सर्दियों में कपल्स ज्यादा शारीरिक संबंध क्यों बनाते हैं। सर्दियों के मौसम में महिलाओं को उसके पार्टनर का करीब आना अच्छा लगता है। पुरुषों के बिस्तर पर लेटते ही महिलाएं करीब आने की कोशिश करती हैं। पुरुष भी इस पल का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

इसके अलावा सर्दियों में महिलाओं द्वारा यूज किए गए पफ्र्यूम की खूशबू आपके पार्टनर को आपकी ओर खींचती है। कहते हैं कि कमरे में आ रही हल्की रोशनी महिलाओं को बहुत पसंद होती है। वहीं इस मौसम में आप अपने पार्टनर के साथ रूम में हों और लाइट ऑन हो तो आप एक-दूसरे के करीब आ ही जाते है।

सर्दी के मौसम में न तो शरीर में पसीना आता है और न ही चिपचिपाहट होती है जिसके कारण एक-दूसरे से दूर नहीं रह पाते। तेज सर्दी को भगाने के लिए भी कपल्स शारीरिक संबंध का सहारा लेते हैं। इसलिए सर्दियों में कपल्स ज्यादा शारीरिक संबंध करते है।

Loading...
loading...
Comments