इस मंदिर में तेज रफ्तार ट्रेन भी रुक कर करती है प्रणाम

चमत्कारी मंदिर, जहां तेज रफ्तार ट्रेन भी रुककर करती है भगवान हनुमान जी को प्रणाम!

जब इंसान के लिए सभी दरवाजे बंद हो जाते हैं, तो ईश्वर के दरवाजे पर आंख बंद कर भरोसा करता है। पत्थर की भी मूर्ति जहां दिख जाती है लोग उसे भी नमन करते हैं, लेकिन एक ऐसा मंदिर भी हैं जहां पर हम और आप ही नहीं बल्कि ट्रेन, भी रुककर प्रणाम करती हैं।

कई चमत्कारी मंदिर हैं जहां भगवान की शक्ति दिखाई देती है। जिनकी कहानियां हम और आप सुनते हैं, लेकिन आज हम आपको जिस चमत्कारी मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां इंसान तो उस चमत्कार के बारे में जानता ही है बल्कि यहां तेज रफ्तार की ट्रेन भी रुक जाती है।

  • ट्रेन हो जाती है धीमी- इस चमत्कारी मंदिर के पास जब कोई तेज रफ्तार ट्रेन आती है तो वह भी धीमी हो जाती है। मानों ऐसा लगता है कि यहां खुद ट्रेन रुककर इस मंदिर को प्रणाम कर रही है।
  • चमत्कारी है हनुमान मंदिर- यह मंदिर मध्यप्रदेश के शाजापुर स्थित बोलाई गांव में हैं। यह हुनमान जी का प्रसिद्ध मंदिर है यहां हर तेज रफ्तार से आने वाली ट्रेन भी रुक जाती है इतना ही नहीं इस मंदिर से भविष्य में होने वाली घटनाओं की जानकारी भी पहले मिल जाती है। इस मंदिर को लोग श्री सिद्ध वीर खेड़ापित हनुमान मंदिर के नाम से जानते हैं।

यहां देखें-वीडियो

Loading...
loading...
Comments