बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस शादी से पहले ही बन चुकी है मां..!!

तो ये हैं बॉलीवुड की कुछ हंसीनाए जो शादी से पहले हो चुकी थी प्रेगनेंट

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की जिंदगी बिंदास होती हैं। वे दुनिया और समाज की बंदिशों को तोड़कर अपने तरीके से अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जीती हैं। या वो अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ लिव-इन-रिलेश्नशिप हो या फिर शादी से पहले प्रेगनेंट होना औऱ मां बनना हो आज हम आपके सामने कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस की लिस्ट आपके सामने रखने वाले हैं। जो शादीं से पहले मां बन चुकीं हैं..!!

श्री देवी- बॉलीवुड में अपने हुस्न के लिए जानी जानें वाली अभिनेत्री श्री देवी भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकीं हैं पर सबसे मजे की बात तो ये हैं कि उन्होनें खुद मीडिया को ये खबर दी थी। बोनी कपूर ने जब श्रीदेवी से शादी की उस वक्त वह 7 महीने की प्रेग्नेंट थी। शादी के कुछ महीने बाद ही उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी पैदा हुई।

सारिका- बॉलीवुड के स्टार कमल हासन की दूसरी पत्नी सारीका भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकीं थी। कमल और सारिका की बड़ी बेटी श्रुति शादी से पहले ही हुई थी। बात सामने आने पर काफी विवाद भी हुआ था।

महिमा चौधरी- इस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारें में भी शादी से पहले प्रेगनेंट होने की खबर आई थी बॉबी मुखर्जी से इनकी शादी हुई जिनको ये शादी से पहले ही डेट कर रही थी। और खबरों का मानना है कि प्रेगनेंट होने के कारण ही उनकी शादी जल्दी में की गई थी।

कोंकणा सेन- कोंकणा  ने रणवीर शौरी से शादी कर ली थी। दोनों की शादी काफी जल्दी में हुई औऱ शादी के कुछ ही समय बाद ही कोंकणा मां बन गईं थी। बच्चे को जन्म देने के बाद अभिनेत्री ने साफ कह दिया था कि वे शादी से पहले ही प्रेगनेंट हैं। हालांकि रणवीर शौरी और कोंकणा अब अलग-अलग रह रहे हैं।

वीना मलिक- अभिनेत्री वीना मलिक नें 25 दिसंबर 2013 को असद बशीर से शादी कर ली थी। जो दुबई बेस्ड बिज़नेसमैन हैं, 2014 में इन्होनें अपने बेटे अबराम को जन्म दिया था। खबरों ने खुलासा किया था कि वीना का एक एक्स ब्वॉयफ्रेंड था, और खबरों नें तो ये भी खुलासा किया था वीना का बेटा अबराम असद का नहीं था।

अमृता अरोड़ा- अमृता नें भी मीडिया को एकदम से शादी करके चौंका दिया था। लेकिन बाद में पता चला कि उनके एकदम शादी करने का कारण उनका प्रेगनेंट होना था। शादी के कुछ ही महीनों बाद अमृता अरोड़ा ने बेटे को जन्म दिया।

सेलिना जेटली- सेलिना ने 2011 में अपने ब्वॉफ्रैंड पीटर हॉग से शादी करली थी। और कुछ ही महिनों बाद अपने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया सेलिना नें भी प्रेगनेंट होने के बाद ही शादी की थी।

Loading...
loading...
Comments