ये महिला ने ‘क्रिसमस पार्टी’ में नग्न होकर किया डांस

क्रिसमस का पार्टी तो खत्म हो गया पर कहीं-कहीं आलोचना का शिकार बना पार्टी। बड़े-बड़े सेलिब्रेटीज, एक्टर्स, अपने फैन्स को गिफ्ट्स देने में लगे हुए हैं। क्रिसमस का फेस्टिवल हर घर में खुशी लेकर आता हैं सभी इसकी मस्ती में झूमते हैं, गाते हैं और नाचते हैं।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे क्रिसमस की पार्टी के दौरान सारी मर्यादाएं पारी कर दी गयी। एक मेयर ने इस पार्टी को नग्न पार्टी बना दिया क्योकि उसने अपने गेस्ट को खुश करने के एक लड़की को सरेआम सबके सामने नग्न नचवाया।

मेयर Jose Manuel Jimenez ने अपने मेहमानों के लिए क्रिसमस पार्टी के आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने पार्टी को रंगीन बनाने के लिए नग्न डांसर्स का भी बंदोबस्त किया। पार्टी के दौरान जैसे ही नग्न डांस चालू हुआ लोग हक्का-बक्का रह गए।

डांसर बिल्कुल नग्न होकर सबके सामने नाच रही थी। वह अपने गंदे डांस स्टेप्स से लोगों का मनोरंजन कर रही थी। इस डांस को कुछ लोगों ने तो एन्जॉय किया लेकिन अधिकतर लोगों ने इसपर कड़ी आपत्ति जताई। यहां तक उन्हें इसकी शिकायत भी दर्ज करायी है। उन्होंने इसको घिनौनी हरकत करार दिया।

इस सारी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पार्टी में लगभग 700 से ज्यादा गेस्ट मौजूद थे। जब लोगों ने इस पर मेयर की खिलाफत की तो मेयर ने कहा कि वह हर तरह की सिंगर हायर करते है। साथ ही उन्होंने ये कहा कि महिला डांस के दौरान पूरी नग्न नही थी बल्कि पतली सी ड्रैस पहनी हुई थी।

Loading...
loading...
Comments