किया ऐसे अंदाज में प्रपोज की गर्लफ्रेंड रोक न पाई आंसू

आज के दौर के युवा अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज करने के लिए अनेक तिकड़म लगते है। घुटनों के बल बैठकर फूल देना तो पुरानी बात हो गई है। लेकिन एक शख्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड को जिस तरीके से प्रपोज किया उसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्‍कान आ जाएगी। एक शख्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए मूवी ट्रेलर बनाया।

गर्लफ्रेंड क्‍लेयर तब हैरान रह गई जब सिल्‍वर स्‍क्रीन पर चल रही फ‍िल्‍म में उसे अपना बॉयफ्रेंड डग नजर आया। उसे 4 मिनट की फ‍िल्‍म को बनाने में 3 महीने का समय लगा। मूवी के ट्रेलर में वह अपनी गर्लफ्रेंड क्लेयर को ढूढंता हुए कंट्रीसाइट की ओर जॉगिंग करता है। क्लिप में आखिर में वह सिनेमा से बाहर आते हुए नजर आता है और वह हॉल में मौजूद दर्शकों के सामने घुटने के बल बैठकर क्लेयर को प्रपोज करता है। आंखों में आंसू लिए गर्लफ्रेंड प्रपोज पर हामी भर देती है।

डग ने बताया कि वह रेस्टोरेंट के अलावा कुछ अलग तरह से प्रपोज करना चाहता था। वहीं, इस प्रपोजल से क्लेयर भावुक हो गई और रोने लगी। इसके बाद उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें हॉल के चारों ओर देखने के लिए कहा जिसके बाद उन्हें पता चला कि हॉल में उनके करीब 30 से 40 दोस्त और फैमिली मेंबर्स मौजूद थे।

Loading...
loading...
Comments