कंगना बिंदास बोली- ‘मैं दुनिया के सामने बेपर्दा हो गई हूं’

मुंबई: कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का आपसी विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। इस मामले में लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहा, लेकिन कंगना हमेशा ही ऐसे कोई भी बयान से बचती रहीं जिससे खुद उन पर आंच आ सके।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब इस केस के संबंध में कंगना से सवाल पूछे गए तो उन्होंने बहुत बेबाकी से अपना पक्ष रखा और सवालों का समाना किया। नवभारत टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार कंगना ने कहा, ‘उस वक्त मुझे ऐसा महसूस हो रहा था, जैसे मैं दुनिया के सामने नेकेड (बेपर्दा) हो गई हूं। कई रातें मैंने अपने कमरे में रोते हुए बिताई हैं। मेरे बारे में भद्दी बातें की जा रही थीं। अपने दोस्तों के सर्कल में ही मैं मजाक बन गई थी। लोग मेरा मजाक उड़ा रहे थे।

आज भी इस मुद्दे पर मेरे फ्रेंड्स कभी भी बोल देते हैं, लेकिन मैंने कभी किसी बात का जवाब नहीं दिया। मैं किसी भी तरह विवाद को बढ़ाना नहीं चाहती थी। अब मैं खुद को जीता हुआ महसूस करती हूं।’ बता दें, इस लड़ाई की शुरुआत इसी साल हुई जब कंगना ने एक इंटरव्यू में ‘ए सिली एक्स (a silly ex)’ का जिक्र किया था, हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन इशारा सीधे तौर पर ऋतिक पर ही था।

इसके बाद ही दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेजा। 42 साल के ऋतिक रोशन ने एक केस फाइल किया, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस को उस शख्स की खोज करने को कहा जो लगातार कंगना से ऑनलाइन संवाद कर रहा था।

उसके बाद पिछले महीने मुंबई मिरर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार मुंबई पुलिस ने कहा था कि एक्टर ऋतिक रोशन के नाम से कंगना को लगातार मेल भेजने वाला बहुरूपिया शख्स नहीं मिल पाया है। ऋतिक द्वारा फाइल किए गए इस केस को बंद कर दिया गया है। लेकिन, इस मामले में ऋतिक ने एक बयान जारी कर कहा था कि केस अभी बंद नहीं हुआ है।

ऋतिक हाल ही में फिल्म ‘मोहन जोदड़ो’ में नजर आए थे। अब वह अपनी अगली फिल्म ‘काबिल’ की तैयारी में हैं, जो अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। वहीं, कंगना तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं। इस बार उन्हें उनकी फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए यह पुरस्कार दिया गया था। कंगना अब विशाल भरद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ में नजर आएंगी।

Loading...
loading...
Comments