बॉलीवुड से कहीं बेहतर है पॉर्न इंडस्ट्री: सनी लियोनी

कनाडाई पॉर्न फिल्मों से बॉलीवुड आने वालीं सनी लियोनी का कहना है कि बॉलीवुड में उन्हें हर तरह के लोग मिले हैं। कई लोग उन्हें पसंद करते हैं, वो उनकी तारीफ भी करते हैं।

इसलिए यह कहना बिल्कुल गलत होगा कि सभी लोग उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं हालांकि सनी मानती हैं कि बॉलीवुड में महिलाओं और पुरुषों के बीच भेदभाव काफी है जबकि उन्हें पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा देखने को नहीं मिला। बॉलीवुड में महिलाओं को उपभोग की वस्तु की तरह दिखाने को लेकर अलग विचार रखती हैं।

सनी ने कहा ‘मुझे नहीं लगता कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में पुरुषों के मुकाबले महिलाओं को ज्यादा उपभोग की वस्तु माना जाता है। मैं तो पुरुषों को ही हमेशा उपभोग की चीज मानती रही हूं। मेरा मानना है कि हम कलाकार ब्रांड हैं और हमारे दिखने के तरीके ही हमारे ब्रांड की पहचान हैं। फिर अगर हम ऐसा नहीं करेंगे, तो हमें देखेगा कौन? कई बार फिल्म को मेरे नाम को ऊपर रखकर बेचा जाता है। इसमें मुझे कोई बुराई नजर नहीं आती है।’ लियोनी ने भारत में अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से की थी।

उन्होंने बताया, ‘मेरे पास जब इस शो का ऑफिर आया था, तो मैंने इसके लिए मना कर दिया था। मैं ऐसी इंडस्ट्री में कदम नहीं रखना चाहती थी, जहां लोग मुझसे नफरत करते हैं लेकिन इसके बाद शो के मेकर्स ने मुझे इसकी टीआरपी और इससे जुड़ चुके कलाकारों के बारे में बताया। फिर मैंने सोचा कि अगर मैंने यह प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया तो करियर की सबसे बड़ी गलती करूंगी। इसलिए काफी सोच-विचार के बाद मैंने शो का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।’

Loading...
loading...
Comments