इस क्लब में लड़कियों की होती है एंट्री, लड़कों पर है पाबंदी

दुनिया में भी ना जाने कैसे कैसे नियम कानून हैं। अक्सर लोग क्लब में पार्टी करने जाते हैं लेकिन ज़रा सोचिए ऐसी पार्टी किस काम की जहां आपके फ्रेंड्स साथ ना हों और अगर लड़कियों के साथ लड़के न हों और लड़कों के साथ लड़की न हो तब तो पार्टी कैसी होगी इस बात को कहने की ज़रूरत नहीं है।

लेकिन एक ऐसा क्लब है जहां सिर्फ लड़कियों की ही एंट्री होती है लड़कों का आना वहां सख्त माना होता है। यह क्‍लब बेसिकली सेक्शुअलिटी एक्सप्लोरिंग के तहत खोले गए हैं। नए दौर की महिलाओं में सेक्शुअलिटी एक्सप्लोर को लेकर खासी दिलचस्‍पी रहती है।

इस क्लब की खास बात यह है कि इस क्लब में आने वाली सभी महिलाएं लेस्बियन या बायसेक्शुअल होती हैं। जो आपस में सेक्‍शुअली काफी कुछ करती हैं। इनके अलावा कुछ खुले विचारों वाली औरतें भी यहां शिरकत करने आती हैं। जिन्‍हें अपनी सेक्शुअलिटी के साथ एक्सपेरिमेंट करने का शौक है वे भी यहाँ आ सकती हैं। इस क्लब में इन सभी महिलाओं के मनोरंजन के लिए तरह-तरह के सेक्स टॉयज़, कॉस्ट्यूम्स और कामुक फैंटसी वाली चीजें मिलती हैं।

इस क्‍लब में आने वालों के लिए एक शर्त है कि यहां कोई तस्वीर नहीं ले सकता। ऐसे में यह क्‍लब काफी सीक्रेट रहता है। धीरे-धीरे इस क्‍लब की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। दुनियाभर में करीब 500 से भी ज्यादा इसके मेम्बर्स हैं। इस तरह के क्‍लब फिलहाल लंदन, न्यूयॉर्क, मायामी और मेनचेस्टर में हैं। लेकिन अब सिडनी में भी ऐसे क्‍लबों के खुलने की शुरुआत हो सकती है। इस तरह के क्‍लब को सेक्शुअलिटी एक्सप्लोरिंग के लिए औरत-मर्द की बराबरी के लिए एक अनूठा कदम माना जा रहा है।

Loading...
loading...
Comments