एवन रासेल वुड का खुलासा: दो बार हुआ रेप, की थी सुसाइड की कोशिश

अमेरिका: दुनिया में मशहूर हॉलीवुड की जानी-मानी हीरोईन एवन रासेल वुड ने एक चौकने वाला खुलासा किया है। रासेल ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए अपने खत में खुलासा करते हुए बताया है कि किस तरह से कच्ची उम्र में उनका शोषण हुआ।

रासेल वुड ने अपने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया है। इसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे पहलुओं को उजागर किया है। जिनके बारे में आम-तौर पर सेलेब्रिटी बात करने से बचते रहते हैं। इन दिनों टीवी सीरीज वेस्टवर्ल्ड में अपनी भूमिका से हर तरफ तारीफें बटोर रहीं वुड ने इस नोट में बताया है कि उनका दो बार रेप किया गया और जब वो 22 साल की थीं तो उन्होंने खुदकुशी करने की भी कोशिश की थी।

evan-rachel-wood29 साल की अभिनेत्री वुड ने कहा है कि उन्होंने अपनी कहानी सबकों बताने का फैसला किया है, क्योंकि अब वो और ज्यादा चुप नहीं रहना चाहतीं। उन्होने कहा कि लंबे वक्त के बाद वो सबको ये बताना चाहती हैं क्योंकि उनको इसमें अपनी कोई गलती नजर नहीं आती। वुड ने लिखा है कि दो बार उनके साथ रेप किया गया। वो लिखती हैं कि पहली बार मेरा रेप एक जानकार ने किया और लंबे समय मैं नहीं समझ पाई कि मेरे साथ जो हुआ वो क्या था लेकिन मुझे एहसास हुआ कि वो रेप ही था।

अभिनेत्री ने कहा है कि दूसरी बार एक बार के मालिक ने मेरा बलात्कार किया। वो कहती हैं कि ‘दूसरी बार मुझे लगता है कि मेरी भी कमजोरी रही, मुझे उससे ज्यादा लड़ना चाहिए था लेकिन मैं डर गई थी।’ 22 साल की उम्र में खुदकुशी की कोशिश की बात भी हीरोइन ने स्वीकार की। वुड ने कहा कि वो अपना गुजरा हुआ कल बताने में डर रहीं थीं। वुड ने कहा कि लोग कहेंगे कि वो पब्लिसिटी पाने को ऐसा कर रही हैं, तो कभी उन्हें लगता था कि सब कह देंगे कि जो तुम्हारे साथ हुआ उसमें रेप जैसा कुछ नहीं है।

Loading...
loading...
Comments