क्या आप जानते है? गर्भावस्था में शारीरिक संबंध बनाने का सही तरीका!

पति पत्नी का रिश्ता प्यार का होता है और प्यार जताने का सबसे आसान तरीका होता है शारीरिक संबंध बनाना। मगर जब महिलाएं गर्भ से होती है तब पति पत्नी एक दूसरे के साथ संबंध बनाने में हिचकिचाते है। आपको बता दें की गर्भावस्था में सतर्कता के चलते महिलाएं अपने पति से शारीरिक तौर पर हर तरह के शारीरिक संबंध से बचने की संभव कोशिश करती हैं। तो आज हम आपको बताएंगे की कैसे आप अपने पार्टनर के साथ गर्भ अवस्थ में भी शारीरिक संबंध बना सकते हैं।

डॉक्टर्स की माने तो आप अपने पार्टनर के साथ एक स्वस्थ शारीरिक संबंध बना सकते है। डॉक्टर्स उन पार्टनर्स को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मना करते है जिनके गर्भावस्था में डॉक्टर कॉम्पलीकेशन बतातें है। जिनके गर्भावस्था में किसी भी तरीके की तकलीफ नहीं होती वह आसान तरीके से संबंध बना सकते है। अगर फिर भी आपके मन में इसे लेकर कोई डर है तो अपने डॉक्टर की राय लें।

गर्भ के समय शारीरिक संबंध बनाने के लिए एक्सपर्ट्स ने कुछ पोजीशन बताई है। जिसकी मदद से आप अपने संबंध को प्यार भरा बनाए रख सकते है। पुरुष किसी ऐसी कुर्सी पर बैठे जिसमे हैंडल्स न हों और अपनी गर्भवती पार्टनर को खुदपर बिठाये। इस से आप सिर्फ शारीरिक संबंध बना पाएंगे और इस से आपके गर्भ में पल रहे बच्चे को कोई नुक्सान नहीं पहुंचेगा। दूसरे सेक्स का तरीका यह है की दोनों पति पत्नी के दूसरे के सामने मुह कर के लेट जाएं। और पुरुष के शरीर पर महिला अपना बाया पैर रख दे और तब शारीरिक संबंध बनाने से इसका कोई बुरा प्रभाव गर्भ पर नहीं होता है।

Loading...
loading...
Comments