इस महिला ने सेक्स के लिए मर्द की तलाश में निकाला विज्ञापन

सेक्स की भूख में तड़पने वाली महिलाओं के बारे में तो आपने सुना ही होगा लकिन इस बार जिस महिला के बारे में जानकारी मिली है वह न सिर्फ सेक्स के लिए तड़प रही बल्कि वह एक ऐसे मर्द की तलाश में लगी है जो 90 मिनट तक उसके साथ सेक्स कर सके। जी हाँ, इंग्लैंड में रहने वाली स्टेसी नाम की एक महिला इन दिनों इसी तरह के मर्द की तलाश में लगी हैं।

एक वेबसाईट पर छपी खबर के अनुसार, स्टेसी ने अपने पति से परेशान होने के बाद इस तरह का कदम उठाया है। दरअसल, उनके पति इन दिनों फांस में खेले जा रहे यूरो-2016 में व्यस्त है, जिसकी वजह से वे स्टेसी को शारीरिक सुख नहीं दे पा रहे हैं, इसीलिए स्टेसी चाहती हैं कि उसके स्थान पर कोई और मर्द उन्हें खुश करे। अपनी हवस की भूख ख़त्म करने के लिए स्टेसी विज्ञापन देने का विचार बना रही हैं। उनका मानना है कि मर्दों की तलाश के लिए यह सबसे बेहतरीन तरीका है।

इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने एक साईट पर लिखा है कि उन्हें ऐसे मर्द की जरूरत है,जों उनकी पति की कमी पूरा करें। इसके अलावा स्टेसी ने यह भी लिखा है कि उस समय उनके पति नीचे लाउंज में बैठकर मैच देखगे और हम ऊपर बेडरूम में एन्जॉय करेंगे। उनके इस विज्ञापन पर काफी तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस विज्ञापन पर आ रहे कमेंट्स से ऐसा लग रहा है लोग ऐसा मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं। इन कमेंट्स में कोई उनकी बॉडी की तारीफ कर रहा था, तो कोई उनसे मिलने की इच्छा जताने लगा।

Loading...
loading...
Comments