पोर्न स्टार बनने की चाहत में छोड़ दी कॉर्पोरेट करियर

न्यूयॉर्क की लड़की कभी कॉर्पोरेट सेक्टर में अच्छी खासी जॉब करती थी, लेकिन उसने इस जॉब को लात मारकर पोर्न इंडस्ट्री को अपना करियर बना लिया है। उसका कहना है कि यही वो काम है जो वो बचपन से करना चाहती थी।

न्यूयॉर्क में रहने वाली 26 साल की एलिक्स लिंक्स के पास एक ग्रेजुएट डिग्री तो है ही साथ में वह डिजिटल मार्केटिंग में MBA भी है। इसके बावजूद आजकल वह एडल्ट इंटस्ट्री में काम कर रही है। उसका कहना है कि उसका सपना एक पोर्न स्टार बनना था जो अब पूरा हो गया है।

deviants. @vitalyzdtv @mediagiraffes

A photo posted by Alix Lynx (@thealixlynx) on

उसने बताया कि वह जब टीन एज में थी तभी से पोर्न इंडस्ट्री में जाना उसका सपना था। हालांकि उसने कॉर्पोरेट में अपना करियर बनाने की कोशिश भी की। उसने कई जॉब्स की लेकिन वह असंतुष्ट महसूस करती थी। आखिर उसने अपना सपना पूरा करने की ठीन ली। इसके लिए उसने कुछ टाइम वेबकैम गर्ल के तौर पर काम किया। जिसके एक साल बाद उसने एक एडल्ट फिल्म एजेंसी को ज्वाइन कर लिया। अब वह पोर्न स्टार के तौर पर काम कर रही है और इसे ही उसने अपनी दुनिया बना लिया है।

woke up in my @diesel #dieselmatch #phworthy

A photo posted by Alix Lynx (@thealixlynx) on

शुरुआत में एलिक्स के परिवार को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। एलिक्स बताती हैं कि मेरे परिवार को मेरे इस नए करियर के बारे में पिछले साल अगस्त में पता चला। मुझे लगा था वो लोग इस बारे में जानकर गुस्सा करेंगे, लेकिन वह मेरे इस काम में मेरे साथ हैं। एलिक्स की वेबसाइट Thealixlynx.com पर भी अपडेट वीडियो देख सकते है।

Loading...
loading...
Comments